Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

How to use someone phone without knowing them( Hindi)

इस तरह कर सकते हैं किसी दूसरे के फोन को कंट्रोल, कॉल, मैसेजिंग और कैमरे का कर सकते हैं उपयोग

कई बार ऐसी जरूरत आन पड़ती है आपको लगता है काश कोई ऐसा उपाय होता जिससे दूसरे के फोन को मैं कंट्रोल कर पाता। परंतु आप चाह कर भी कुछ कर नहीं सकते। कंट्रोल को दूर की बात आप उसके कॉल तक को नहीं देख पाते। हालांकि कुछ ऐप हैं जो दावा करते हैं कि ऐसा किया जा सकता है लेकिन वो कुछ खास प्रभावी नहीं हैं। हां अगर आपके पास ट्रैक माई फोन ऐप है तो कहा जा सकता है कि यह संभव है।
एंडरॉयड स्मार्टफोन के लिए ट्रैक माईफोन एक ऐसा एप्लिकेशन है ​जिसके माध्यम से आप किसी दूसरे का फोन कंट्रोल कर सकते हैं। आप न सिर्फ कॉल कर सकते हैं बल्कि यह भी जान सकते हैं कि आपका फोन फिलहाल कहां है। हालांकि लोकेशन देखने का आॅप्शन एंडरॉयड डिवाइस मैनेजर में भी है लेकिन यह ऐप इससे कहीं ज्यादा एक्सेस आपको देता है। इस ऐप्लिकेशन से आप किसी भी​ डिवाइस को रिमोटली कंट्रोल कर सकते हैं।
इसके​ लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में ट्रैक माईफोन ऐप को इंस्टॉल करना है। इसके बाद आपको उसमें अपना आई​डी और पासवर्ड बनाना होगा। आप अपने किसी भी ईमेल से आईडी क्रिऐट कर सकते हैं। इसके बात पासवर्ड डालते ही आपका काम हो जाता है।
अब आप किसी भी पीसी या फोन से इस डिवाइस को रिमोटली कंट्रोल कर सकते हैं। इसके लिए आपको http://trackmyphones.com साइट पर जाना है और वहां उस अकाउंट से लॉगिन करना है जिसे आपने फोन में डाला है। इसके साथ ही फोन कंट्रोल करने के सभी आॅप्शन आपके सामने हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments