Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शाओमी रेडमी नोट 4 का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास


शाओमी रेडमी नोट 4 का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास



शाओमी रेडमी नोट 4 को अब कंपनी ने नए अंदाज के साथ ​पेश किया है। चीनी कंपनी शाओमी ने रेडमी नोट 4 का लेक ब्लू ​एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है, जिससे शाओमी लवर्स इस फोन को नए रंग तथा आकर्षक डिजाईन के साथ खरीद सकेंगे। रेडमी नोट 4 का यह नया कलर वेरिएंट 12,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि चीनी कंपनी शाओमी ने भारत सरकार के स्वच्छ भारत मिशन के गठजोड़ किया है। इसके तहत शाओमी इंडिया ने ‘Wake the lake’ अभियान की शुरूआत की है जिसका लक्ष्य झीलों के संरक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करना है। इसी अभियान के हिस्से ने तौर पर शाओमी ने रेडमी नोट 4 को लेक ब्लू कलर के साथ नया रूप दिया है।

रेडमी नोट 4 का लेक ब्लू वेरिएंट शाओमी की आॅफिशियल वेबसाइट के साथ ही फ्लिपकार्ट तथा शाओमी मी होम के स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन का यह नया वेरिएंट कंपनी की ओर से 4जीबी रैम तथा 64जीबी स्टोरेज पर लॉन्च किया गया है।
इस अभियान के तहत हर डिवाइस की सेल का कुछ तय प्रतिशत हिस्सा स्वच्छ भारत मिशन में योगदान स्वरूप दिया जाएगा। वहीं आपको याद दिला दें कि रेडमी नोट 4 ही एकमात्र ऐसा स्मार्टफोन है जो एक तिमाही में किसी भी स्मार्टफोन की तुलना में सबसे ज्यादा खरीदा गया है। फोन लॉन्च के महज़ छह माह में ही रेडमी नोट 4 के 50 लाख से ज़्यादा हैंडसेट बेचे जा चुके थे।

Post a Comment

0 Comments