Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एयरटेल से मॉनसून आॅफर में पाएं 30जीबी 4जी डाटा मुफ्त


एयरटेल से मॉनसून आॅफर में पाएं 30जीबी 4जी डाटा मुफ्त

भारत की प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों को मॉनसून सरप्राइज आॅफर दिया है जिसके तहत एयरटेल के ग्राहकों को 30जीबी 4जीबी डाटा मुफ्त दिया जा रहा है।कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी इस बात की जानकारी दी है। मानसून सरप्राइज आॅफर के तहत उपभोक्ताओं को हर महीने फिक्स डेटा के रूप में 10जीबी डेटा दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह 30जीबी डाटा तीन महीने में मिलेगा।
कंपनी द्वारा दी गई जानकारील के अनुसार यह आॅफर 1 जुलाई से चालु होगा और इसके तहत बिना किसी अतिरिक्त चार्ज 4जी यूजर्स 3 महीने तक 10—10जीबी डेटा दिया जाएगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस आॅफर का लाभ माई एयरटेल ऐप के माध्यम से ही लिया जा सकता है। यदि आप एयरटेल के उपभोक्ता हैं और आपके पास माई एयरटेल ऐप नहीं है तो इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लॉगिन कर सकते हैं।
हालांकि प्रीपेड उपभोक्तओं को यह सुनकर थोड़ी निराशा होगी कि कंपनी का यह आॅफर सिर्फ पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। गौरतबल है कि एयरटेल ने अप्रैल माह में अपने ग्राहकों के लिए 10जीबी एक्सट्रा डाटा आॅफर की शुरुआत की थी। कंपनी ने शायद इसी आॅफर को आगे बढ़ाया है लेकिन ये सभी प्लान अब तक पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है।

Post a Comment

0 Comments