Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

6जीबी रैम और 22.5-एमपी कैमरे के साथ शाओमी मी नोट 2 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

6जीबी रैम और 22.5-एमपी कैमरे के साथ शाओमी मी नोट 2 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

खबर थी कि कल शाओमी मी 6 का स्पेशल एडिशन लॉन्च की सकती है। परंतु कंपनी ने सबको चौंकाते हुए मी नोट 2 के स्पेशल एडिशन को पेश किया है। इस फोन में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी की मैमोरी है। हालांकि इससे पहले कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की मैमोरी और 6जीबी रैम के साथ 128जीबी मैमोरी आॅप्शन में पेश किया था। नया मॉडल इन दोनों के बीच का है।
हालांकि मैमोरी के अलावा शाओमी मी नोट 2 में बाकी सब चीजें पहले के समान ही हैं। इस फोन में 1440×2560 पिक्सल रेजल्यूशन का 5.7-इंच का ओएलईडी डिसप्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन को सनलाइट डिसप्ले प्रो तकनीक से लैस किया गया है जो धूप में भी स्पष्ट व्यू देने में सक्षम है।
यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट पर कार्य करता है और इसमें 2.35गीगाहट्र्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। शाओमी मी नोट 2 को एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो पर पेश किया गया है और इसके साथ ही आपको मीयूआई 8 देखने को मिलेगा। इसमें वीआर कंटेंट सपोर्ट करता है।
फोटोग्राफी के लिए शाओमी मी नोट 2 में 22.56-मेगापिक्स्ल का मेन कैमरा है। इसके साथ ही फोन इसमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे के साथ फ्रंट कैमरा भी आॅटोफोकस फीचर्स से लैस है।
कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, एनएफसी, ग्लोबल 4जी एलटीई और वाईफाई उपलब्ध है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,070 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट है।

Post a Comment

0 Comments