Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

iPhone 8 Real Specs Leaked [ HINDI ]

आईफोन 8 जानकारी हुई लीक, 5.8-इंच ओएलईडी डिसप्ले पर होगा पेश


इस साल टेक कंपनी एप्पल अपनी दसवीं सालगिरह मना रही है। इसी साल कंपनी आगामी स्मार्टफोन आईफोन 8 भी लॉन्च होना है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि आईफोन 8 के साथ कपंनी कुछ नई व खास तकनीक टेक जगत के समक्ष रखेगी। इस फोन के लेकर लगातार आ रहे लीक्स के बीच इस फोन की एक स्लाईड सामनें आई है, जिसमें स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अहम खुलासा हुआ है।
प्राइसराजा ने खबर प्रकाशित करते हुए बताया है कि चीन के शेनज़ेन शहर में आयोजित एक सम्मिट के दौरान आईफोन 8 की अहम जानकारी सामनें आई है। इस ​सम्मिट के दौरान आईफोन 8 की स्लाईड प्ले की गई थी, जिसमें फोन के डिसप्ले और डिजाईन की जानकारी मिली है। इस स्लाईड के अनुसार आईफोन 8 को 5.8-इंच की ओएलईडी डिसप्ले पर पेश किया जाएगा।
iphone-8
इस स्लाईड में दी गई आईफोन 8 की फोटो में फोन को ऐज़ पर से बेज़ल लैस दिखाया गया है। इस फोटो में ही ​फोन की डिसप्ले के नीचे टच आईडी भी मौजूद है। लीक के अनुसार यह फोन बड़ी बैटरी से लैस होगा जो वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करेगा।
आईफोन 8 की इस जानकारी को हालांकि कंपनी की ओर से कोई स्वीकृति नहीं मिली है, तो ऐसे में जब तक कंपनी की ओर से फोन को लेकर कोई पुख्ता सबूत सामनें नहीं आ जाते तब तक आईफोन 8 के स्पेसिफिकेशन्स पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है।

Post a Comment

0 Comments